लाखों की स्मैक के साथ 2 गिरफ्तार, बरेली से लाए थे स्मैक, कुमाऊं के जिलों में करते थे सप्लाई

हल्द्वानी: उत्तराखंड की नैनीताल पुलिस ने एक बड़े गिरोह को पकड़ा है जो पड़ोसी राज्य यूपे के बरेली से कुमाऊं के जिलों में स्मैक की सप्लाई कर रहे थे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से लाखों की स्मैक बरामद की है।

नैनीताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 अगस्त को एसओजी तथा हल्द्वानी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा तीनपानी गौलापुल रास्ते पर मोसा UK04F-4649 होण्डा साईन सवार अभियुक्त असरफी लाल पुत्र चन्द्र सिंह निवासी ग्राम चमरोहा तहसील मीरगंज जिला बरेली उप्र के कब्जे से 237.03 ग्राम व शिव कुमार कश्यप पुत्र धर्मपाल निवासी ग्राम नूरपुर तहसील दातागंज जिला बदायूँ उप्र के कब्जे से  112.44 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और इनके खिलाफ कोतवाली हल्द्वानी में मुकदमा एफआईआर न. 436/2022 धारा 8/21/60 एनडीपीएस एक्ट बनाम असरफी लाल, मुकदमा एफआईआर न. 437/2022 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट बनाम शिव कुमार कोतवाली हल्द्वानी पंजीकृत की।

साथ ही पुलिस ने इनके मोटर साइकिल UK04F-4649 होण्डा साईन को एमबी एक्ट के अन्तर्गत सीज किया गया। दो स्मैक तस्कों को गिरफ्तार करने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल ने पुलिस टीम को 5000/- रूपये का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *