उत्तराखंड में बढ़ता नशे का कारोबार, 105 नशीले इंजेक्शनों के साथ एक गिरफ्तार

रुद्रपुर : नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने नशीले इंजेक्शनों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास 105 नशे के प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी गई है। उसके कनेक्‍शन खंगाले जा रहे हैं।

चेकिंग अभियान के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस ने तलाशी ली, तो युवक के पास नशे के 105 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यूपी का कोई व्यक्ति उसे नशे के इंजेक्शन देकर गया था। जिसे रम्पुरा और आसपास के क्षेत्रों में सप्लाई करना था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया। गिरफ्तार युवक ने अपना नाम सेवाराम पुत्र चंपत राम निवासी वार्ड नंबर 25 रम्पुरा थाना रुद्रपुर बताया।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि टीम को नशे की खेप के बारे में मुखबिर द्वारा सूचना दी थी। जिसपर टीम द्वारा द्वारा आरोपी को 105 प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शनों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *