युवती ने हॉस्पिटल के टॉप फ्लोर से लगाई छलांग, मौके पर मौत, स्वजनों में मच कोहराम

रुद्रपुर: रुद्रपुर के बाठला अस्पताल की छत से गिर कर युवती का संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इसका पता चलते ही मृतका के स्वजनों में कोहराम मच गया। युवती की मौत के बाद कई सवाल घंटों बाद भी अनसुलझे हैं। युवती ने आत्महत्या की अथवा उसे किसी ने ऊपर से फेंका था यह भी स्पष्ट नहीं है। युवती ने यदि सुसाइड किया तो क्यों किया और उसने इस अस्पताल को क्यों चुना यह भी रहस्यमय है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

जगतपुरा निवासी 19 साल की लिपिका विश्वास पुत्री शुभाकंर विश्वास मुख्य बाजार, दुर्गा मंदिर गली स्थित मुस्कान बुटीक में काम करती थी। शुक्रवार सुबह रोज की भांति ही लिपिका 10 बजे काम के लिए घर से निकली। बताया जा रहा है कि रात करीब नौ बजे वह मुख्य बाजार स्थित बाठला अस्पताल की छत से नीचे गिर गई। तेज धमाके की आवाज सुन कर आसपास के दुकानदार एकत्र हो गए। लहुलूहान हालत में लिपिका की लाश को देख अस्पताल कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर मृतका मोबाइल टूटा हुआ मिला। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसआई विजय कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही मृतका के पास से मिले मोबाइल का सिम दूसरे फोन में डाला तो उसका फोन बज उठा। यह कॉल उसके परिवार से थी। तब उन्हें घटना की जानकारी दी गई। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *