मुस्लिम शख्स ने मनमोहक अंदाज में गाया महाभारत का टाइटल ट्रैक, वीडियो देख लोग दिल खोलकर कर रहे हैं तारीफ, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स महाभारत का टाइटल ट्रैक गीत गा रहा है, व्यक्ति के गाने का शानदार अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है,  वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह शख्स सड़क पर खड़े लोगों को महाभारत सीरियल का टाइटल ट्रैक गाकर सुना रहा है। दिलचस्प बात यह है की जहां पर शंख की आवाज आती है, वहां यह शख्स मुंह से ही शंख की आवाज निकालते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो तय है कि आप भी मंत्रमुग्ध होने वाले हैं।

इस मनमोहक वीडियो को सबसे पहले Doctor Nagar नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ वीडियो बहुत आह्लादित कर जाते है. लोग ना सिर्फ इस वीडियो को शेयर रहे हैं, बल्कि कमेंट बॉक्स में शख्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

इस मनमोहक वीडियो को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरा भारत महान! हमारे देश की इसी खूबसूरती, तहज़ीब, भाईचारे और मोहब्बत को कुछ नफ़रती ताक़तें समाप्त करना चाहती है लेकिन हम सब ऐसा होने नहीं देंगे। जय हिंद!”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *