राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात 12 पुलिसकर्मी समेत 19 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

ऋषिकेश: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंड उत्तराखंड के दौरे पर हैं। राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा ड्यूटी में लगे 12 पुलिसकर्मी समेत 19 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से स्वास्थ्य महकमें हड़कंप मचा हुआ है। एहतियातन कोविड पॉजिटिव पाए गए सभी पुलिकर्मियों को आइसोलेशन के लिए उन्हें उनके संबंधित जिलों में लौटा दिया गया है।

उनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए राज्यभर के विभिन्न जिलों से भारी पुलिस बल को बुलाया गया है। परमार्थ निकेतन कार्यक्रम में ड्यूटी में तैनात 12 पुलिसकर्मी समेत 19 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद एक सुरक्षाकर्मियों को ड्यूटी से हटा दिया गया है। इसके बाद ऐसे में सभी उन जवानों की जानकारी जुटाई जा रही है जिनके साथ इन संक्रमितों का सम्पर्क हुआ था।

उत्तराखंड में फिर बढ़ने लगा संक्रमण-

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण फिर बढ़ने लगा है। प्रदेश में बीते 24 घंटे में 36 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। 10 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया। सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 176 हो गई है। जबकि शनिवार को प्रदेश में 150 सक्रिय मरीज थे। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार रविवार को 5336 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। 7 जिलों बागेश्वर, चमोली, चंपावत, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी और उत्तरकाशी में एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *