उत्तराखंड चुनाव 2022 को लेकर दिल्ली में हुआ मंथन, सीएम पुष्कर सिंह धामी भी हुए शामिल

 देहरादून उत्तराखंड में  विधानसभा चुनाव 2022 अब नजदीक हैं और बीजेपी इसकी तैयारियों में लगातार लगी हुई है। बीजेपी का राष्ट्रीय नेतृत्व भी निरंतर चुनाव अभियान की समीक्षा कर रहा है।

शनिवार देर रात दिल्ली में बीजेपी की एक बैठक हुई जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फीडबैक लिया गया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की मौजूदगी में हुई इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देर रात इस बैठक में शामिल हुए। माना जा रहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व ने चुनाव की रणनीति, तैयारी समेत अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर मुख्यमंत्री से फीडबैक लिया। इसके अलावा चार दिसंबर को देहरादून में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली के संबंध में विमर्श किया गया।

बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, मुख्यमंत्री धामी, प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने विधानसभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया। माना जा रहा कि देर रात तक चली बैठक में चुनावी रणनीति के अलावा देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड, प्रधानमंत्री की रैली, चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय मंत्रियों व राष्ट्रीय नेताओं के प्रस्तावित दौरे समेत कई विषयों पर चर्चा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *