IMA परेड की रिहर्सल को रूट रहेंगे डायवर्ट, 16 नवंबर को यातायात प्लान देख घर से निकलें

देहरादून: Indian Military Academy Parade) के रिहर्सल कार्यक्रम को लेकर यातायात पुलिस की ओर से 16 नवंबर को दोपहर ढाई बजे से शाम छह बजे तक यातायात डायवर्ट किया गया है। यातायात पुलिस ने इस दिन आम जन से बदला यातायात प्लान (Traffic Plan) देखकर घर से निकलने की अपील की है, ताकि परेशानी का सामना न करना पड़े।

पुलिस के अनुसार, देहरादून की ओर से बल्लूपुर चौक होते हुए विकासनगर, प्रेमनगर व सेलाकुई जाने वाले सभी भारी व चारपहिया वाहन जीएमएस रोड से सेंट ज्यूड्स चौक होते हुए शिमला बाईपास से भेजे जाएंगे। वहीं दुपहिया वाहनों को पंडितवाड़ी चौकी होते हुए रांगणवाला तिराहे से मीठी बेरी, त्यागी मार्केट की ओर डायवर्ट कर प्रेमनगर की ओर भेजा जाएगा। विकासनगर की ओर से आने वाले सभी भारी वाहनों को हरबर्टपुर चौक से धर्मावाला चौक की ओर डाइवर्ट किया जाएगा। यह यातायात धर्मावाला चौक से शिमला बाईपास होते हुए शहर की ओर आ सकेगा।

सेलाकुई, भाऊवाला व सुद्धोवाला से आने वाले सभी चारपहिया वाहनों को धूलकोट तिराहे से डायवर्ट कर सिंघनीवाला होते हुए नया गांव की ओर भेजा जाएगा। प्रेमनगर से देहरादून आने वाले दुपहिया वाहनों को प्रेमनगर से त्यागी मार्केट, मीठी बेरी की ओर से रांगणवाला तिराहे की ओर भेजा जाएगा, जबकि चारपहिया वाहनों को त्यागी मार्केट, मीठी बेरी से शिमला बाईपास की ओर भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *