PM मोदी के नेतृत्व में संपूर्ण विश्व में बढ़ रह भारत का सम्मान: CM धामी

देहरादून: भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राजनैतिक प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज भारत का मान, सम्मान, स्वाभिमान संपूर्ण विश्व में बढ़ रह है। 7 साल के कार्यकाल में उन्होंने देश को उन बुलंदियों तक पहुंचाया है जो कि और दल 70 वर्ष तक नहीं पहुंचा पाए हैं।

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उन्होंने कहा कि देश में जो कार्य कभी नामुमकिन से दिखते थे वे आज पूर्णता की ओर बढ़ रहे हैं। चाहे वो राम मदिर का मुद्दा हो या धारा 370 का मुद्दा हो। कोरोना काल में आत्म निर्भर योजना और गरीब कल्याण योजना ने करोड़ों लोगों को राजगार दिया है। पिछले 7 वर्ष में यह साफ हुआ है कि इच्छा शक्ति से लोगों के जीवन स्तर में सुधार, आर्थिक हालात बेहतर, और अच्छी स्वास्थ सुविधा के साथ हर क्षेत्र में देश तरक्की कर रहा है।भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उत्तराखंड से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, पूर्व मुख्यमंत्री  विजय बहुगुणा, त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ,सांसद अजय टम्टा भाजपा मुख्यालय में मौजूद रहे।

मिथक तोड़ना चाहती है प्रदेश में भाजपा-

उत्तराखंड में सत्तारूढ़ भाजपा 2022 के चुनावों में प्रदेश में बना मिथक तोड़ना चाहती है। प्रदेश की स्थापना के लगभग दो दशक में यहां पर कोई भी सियासी पार्टी लगातार दो बार सत्ता में नहीं आ सकी है। बारी-बारी से भाजपा और कांग्रेस का सत्ता में आती रही हैं। भाजपा नेता लगातार दावा करते रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई व्यक्तित्व और पुष्कर सिंह धामी के युवा चेहरे की जुगलबंदी प्रदेश में बना मिथक तोड़ देंगे और भाजपा दूसरी बार भी प्रचंड बहुमत से सत्ता में वापसी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *