राजधानी दून में मंत्री प्रेम अग्रवाल के रिश्तेदारों के घर दिनदहाड़े लूट…

देहरादून: राजधानी देहरादून में दिनदहाड़े बदमाशों ने डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बेखौफ बदमाशों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। देहरादून से सटे डोईवाला में कैबिनेट मंत्री प्रेम चन्द अग्रवाल के चचेरे भाई शीशपाल अग्रवाल के घर पर दिन दहाड़े करोड़ो की लूट की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं को बंधक बनाकर लूट को अंजाम दिया है। घटना से सनसनी मच गई है।

डकैतों ने शनिवार सुबह करीब 11:00 बजे शीशपाल अग्रवाल के घर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने घर में  पहुंचने के बाद स्वयं को उनका रिश्तेदार बताते हुए 10 मिनट रुकने की बात कही और घर के अंदर चले गए। इस दौरान घर में शीशपाल अग्रवाल की पत्नी ममता के अलावा दो नौकरानी उपस्थित थीं। डकैतों ने तमंचा और चाकू दिखाकर महिला को बंधक बना दिया और पूरे घर को खंगाल डाला।

बदमाशों ने घर के अंदर से बड़ी मात्रा में नकदी और ज्वेलरी लूट ली। बताया जा रहा है कि बदमाश एक घंटे तक घर में लूटपाट करते रहे और किसी को घटना की भनक तक नहीं लगी। लूटपाट में छह लोग शामिल थे। लगभग 1 करोड़ की डकैती होने का अनुमान लगाया जा रहा है। बदमाश सारे गहने और नगदी लेकर फरार हो गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा आसपास के सभी इलाके सीज कर दिए गए हैं। इंस्पेक्टर डोईवाला राजेश शाह के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।पीड़ित सीशपाल अग्रवाल किराना कारोबारी है और मुख्य बाजार में इनकी दुकान है मामले में 4 के अलावा अन्य लोग भी शामिल हो सकते है जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *