Uttarakhand: कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश, शूटरों ने कर ली थी रेकी, 4 पर मुकदमा दर्ज…

सितारगंज: कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की उत्तर प्रदेश के शूटर से हत्या कराने की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। चोरी के मामले में पूर्व में जेल गए बदमाश ने मंत्री की रेकी कर शूटरों की पूरी टीम तैयार कर ली थी। लेकिन सुपारी की बात लीक हो गई। इसपर पुलिस ने रविवार को चार आरोपितों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है। साजिश रचने का आरोप तांत्रिक समेत चार लोगों पर लगा है।

आपको बता दें की उधमसिंह नगर में कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया गया है कि हल्द्वानी जेल में आरोपियों की मुलाकात हुई थी और यह साजिश रची गई थी। जेल में मुख्य आरोपी हीरा सिंह निवासी कोटा फार्म सितारगंज की मुलाकात बहेड़ी निवासी सतनाम सिंह नामक युवक से हुई थी। आरोप‌ है कि जेल में दोनों आरोपियों ने मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या करने का षड्यंत्र रचा।

जानकारी के अनुसार हीरा सिंह कुछ दिनों बाद जमानत पर छूटा और उसने सतनाम के जान पहचान वाले तांत्रिक मो.अजीज उर्फ गुड्डू निवासी किच्छा उधम सिंह नगर से संपर्क किया । आरोप है कि हीरा ने मंत्री को वश में करने या हत्या के लिए तांत्रिक गुड्डू को करीब 5 लाख 50 हजार रुपये भी दे दिये थे। वहीं, मंत्री के सितारगंज प्रतिनिधि उमाशंकर द्विवेदी ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने हीरा सिंह, सतनाम सिंह, तांत्रिक अजीज, हरभजन सिंह निवासी सितारगंज के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *