बॉबी कटारिया ने सीजेएम कोर्ट में किया सरेंडर, नाटकीय ढंग से पहुंचा देहरादून…

देहरादून: यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने आज देहरादून की सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। वह आज ही देहरादून पहुंचा और सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद बॉबी कटारिया को जमानत मिल गई। कोर्ट ने आरोपी को 25 हजार रुपए के निजी मुचलके पर छोड़ा है।

बता दें कि 10 अगस्त को बॉबी कटारिया का सड़क खुले आम शराब पीते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो जब डीजीपी अशोक कुमार के पास पहुंचा तो उन्होंने एसएसपी देहरादून को कार्रवाई के आदेश दिए थे। इस मामले में 11 अगस्त को कैंट थाने में बाबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था ।

इससे पहले गुरुवार को यूट्यूबर बॉबी कटारिया की देहरादून कोर्ट में पेशी होनी थी, लेकिन वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गया। देहरादून कोर्ट ने दूसरी बार बी वारंट जारी किया इसके बावजूद बॉबी तय तारीख पर कोर्ट में पेश नहीं हुआ था। दून पुलिस इंतजार करती रह गई और बॉबी कटारिया दिल्ली कोर्ट से जमानत लेकर फरार हो गया। शुक्रवार को कटारिया दिल्ली से 11 वकीलों को लेकर कोर्ट पहुंचा था। कोर्ट ने 25 हजार रुपये के जमानती बॉन्ड पर कटारिया को जमानत दी।

उसके ऊपर इनाम घोषित करने और उसके घर पर कुर्की का नोटिस चिपकाने के बाद भी उत्तराखंड पुलिस बॉबी कटारिया तक नहीं पहुंच पाई। दून पुलिस उसके खिलाफ कुर्की करने का वारंट हासिल करने की तैयारी कर रही थी। बॉबी कटारिया ने नाटकीय ढंग से आज देहरादून की एसीजेएम संजय सिंह की अदालत में सरेंडर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *