Uttarakhand Accident: खाई में गिरी बारातियों से भरी बस, अब तक मिली 25  लाशें, शादी में पसरा मातम

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी जिले में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं जब बारातियों से भरी एक बस 300 मीटर गहरी नयार नदी में गिर गई।

मंगलवार देर शाम करीब 7 बजे कोटद्वार-रिखणीखाल-बीरोंखाल मार्ग पर सिमड़ी के पास बरातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पूर्वी नयार नदी की घाटी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि इस बस में करीब 50 बाराती सवार थे।

पौड़ी गढ़वाल बस हादसा पर बड़ा अपडेट ये है कि इस हादसे में उत्तराखंड पुलिस के अनुसार अब तक 25 लोगों की मौत हो गई है जबकि 21 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है, इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। माना जा रहा है कि इस हादसे में मृतकों की संख्या अभी औऱ बढ़ सकती है।

मुख्‍यमंत्री ने बुधवार के सभी कार्यक्रम रद दिए, घटनास्थल जायेंगे

मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने बुधवार के सभी कार्यक्रम रद कर दिए हैं। वह घटनास्‍थल पर जाएंगे और पीडि़तों का हालचाल जानेंगे। हादसे के बाद सीएम मंगलवार की शाम सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। उन्‍होंने सचिवालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री धामी ने लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत से फोन पर बात की। मुख्यमंत्री धामी ने पौड़ी के जिलाधिकारी से भी फोन पर राहत बचाव की जानकारी ली। इस दौरान उन्‍होंने राहत बचाव में किसी भी स्तर पर देरी न होने देने के निर्देश दिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *