BJP विधायक मुन्ना चौहान ने अंकिता हत्याकांड पर दिया बड़ा बयान, कौन था वो VIP जो गलत मंशा से रिसॉर्ट आ रहा था

देहरादून: अंकिता हत्याकांड के विरोध में पूरे पहाड़ में लोगों में उबाल है। अंकिता हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बीजेपी के सबसे वरिष्ठ विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने अंकिता हत्याकांड में बड़ी मांग कर डाली हैं मुन्ना सिंह चौहान ने साफ कहा जिन्होंने हत्याकांड को अंजाम दिया वो तो जेल में बंद हैं लेकिन जो विजिटर वहा गलत काम करने की नियत से आ रहे थे उनका भी पर्दा फाश होना चाहिए, मुन्ना सिंह चौहान ने मांग की की जो vip की बात मामले में आई हैं उसकी भी तह तक पहुंचना जरुरी हैं वो कौन हैं जो इस तरह की गलत मंशा से वहा आ रहा था।

मुन्ना सिंह चौहान ने साफ तौर पर कहा हम अपनी बेटियों के पैरों में बेड़ियां नहीं डाल सकते हैं की वह घर से बाहर ना निकले  लेकिन ऐसे लोगो क़ो तो चिन्हित कर सजा दे सकते हैं जो गलत नियत से उत्तराखंड आ रहे हैं।

गौरतलब है कि 19 साल की अंकिता भंडारी श्रीकोट के पास ही स्थित वनंत्रा रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थी। ये रिसॉर्ट बीजेपी के बड़े नेता विनोद आर्य के छोटे बेटे पुलकित आर्य का था। आरोप है कि यहां पर पुलकित आर्य अंकिता भंडारी ने गलत काम करना चाहता था, जिसका अंकिता भंडारी ने विरोध किया था।

इस वजह से पुलकित आर्य और वनंत्रा रिसॉर्ट के दो मैनेजरों सौरभ भास्कर व अंकित गुप्ता के साथ मिलकर अंकिता भंडारी की 18 सितंबर की रात को हत्या कर दी थी। मामले की जांच को डीआईजी पी.रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम गठित की गई है जिसने अपनी जांच प्रारंभ कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *