Uttarakhand: 44 घंटे बाद मिली लापता SDM अनिल चन्याल की लोकेशन

चम्पावत: लापता एसडीएम सदर अनिल चन्याल का 44 घंटे बाद पता चल गया है। उन्होंने डीएम को फोन कर इसकी जानकारी दी। कहा कि वह स्वास्थ्य कारणों के चलते चले गए थे। वह जल्द वापस लौट आएंगे। डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी ने इसकी पुष्टि की है।

आपको बता दें कि एसडीएम सदर अनिल चन्याल रविवार को करीब 11 बजे दुकान पर सामान लेने गए थे। शनिवार को उन्होंने अपने सभी स्टॉफ को छुट्टी दे दी थी। उन्होंने स्टाफ से कहा था कि जब कॉल करूंगा तब आना। सोमवार को ऑफिस खुला और जब कुक उनके आवास पर पहुंचा तो गेट बंद था।

कमरे में उन्होंने सरकारी मोबाइल फोन को जमा करने की बात लिखी थी। इस पत्र कमरे में छोड़कर वो गए थे। डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि अभी एसडीएम का फोन आया था। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से परेशान होकर यहां से जाने की बात की है। उन्होंने कहा कि एसडीएम चन्याल जल्द वापस लौटेंगे।

वहीं एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि अभी एसडीएम से उनकी बात हुई है। उन्होंने एक दो दिन में वापस आने के लिए कहा है। वहीं सूत्रों का कहना है उनकी वर्तमान लोकेशन हिमाचल प्रदेश में है। हालांकि पुलिस प्रशासन उनकी लोकेशन बताने से मना कर रहा है। बहरहाल एसडीएम के मिलने के बाद जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *