शराबी पिता ने  नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

चंपावत: बनबसा थाना क्षेत्र में शराबी पिता पर अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ नाबालिग व पास्को सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं में मुकदमा किया किया है साथ ही आरोपी पिता की गिरफ्तारी में जुटी।

नेपाली मूल के व्यक्ति पर अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपी नेपाल मूल का है और  पचपकरिया गांव में बटाई में खेती करता है। पति की शराब के लत से तंग होकर कुछ समय पूर्व पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। आरोपी के साथ दो बेटियां और एक बेटा रहते हैं। 26 सितंबर को बड़ी बेटी घर छोड़कर भाग गई थी सूचना पर पुलिस ने पुत्री को ढूंढ कर सामाजिक संस्था रीड्स के हवाले किया था।
रीड्स संस्था के को-आर्डिनेटर जनक चंद व पुलिस को बच्चो ने बताया कि उनका दरिंदा पिता शराब के नशे में तीनों बच्चों के साथ न सिर्फ मारपीट करता है। बल्कि 13 साल की छोटी बेटी की आबरू भी लूटता रहा। पिता की दरिंदगी पता चलने पर संस्था की ओर से आरोपी पिता के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 3/4, 5/6 पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है। सीओ अविनाश वर्मा ने बताया कि मामले की जांच शुरू करने के साथ ही आरोपी पिता की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *